भाजपा कांग्रेस को खोखले दावों से त्रस्त होकर आम आदमी पार्टी में जाने का निर्णय

0
308

रिपोर्ट: मुकेश बछेती

पौड़ी: पौड़ी में आम आदमी पार्टी ने अपना जनाधार बढाना शुरू कर दिया है। जिससे दिल्ली की तरह ही उत्तराखण्ड में भी 2022 का विधानसभा चुनावी रण जीता जा सके। इसके लिए आम आदमी पार्टी ने लोगो के बीच उतरकर अब पार्टी ने नए सदस्य जोड़ने के लिए सदस्यता अभियान शुरू कर दिया है।

आम आदमी पार्टी की माने तो उत्तराखण्ड में आम आदमी पार्टी ने अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए उत्तराखण्ड के 10800 बूथों में से 7500 बूथों पर अपनी पकड़ बना ली है और इन सभी बूथों से कई सदस्य आम आदमी पार्टी ने शामिल करवाये हैं। पौड़ी के पुराने जिला पंचायत भवन में आज आम आदमी पार्टी के गढ़वाल लोक सभा प्रभारी की अध्यक्षता में 150 लोगो ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली है और पार्टी का जनाधार बढाने के लिए पार्टी का प्रचार निरन्तर करने का अहव्हन नए सदस्यों ने किया है।

पार्टी की सदस्यता दिलाने के लिए आम आदमी के लोक सभा प्रभारी शिशुपाल पहुंचे और नए सदस्यों को पार्टी से जुड़ने पर बधाई दी । नए सदस्यों ने बताया भाजपा कांग्रेस को खोखले दावों से त्रस्त होकर उन्होंने आम आदमी पार्टी में जाने का निर्णय लिया है और इसी तरह से जनता भी दोनों पार्टियों को परख चुकी है और तीसरा विकल्प पर भरोसा जता भी रही है। आम आदमी पार्टी के गढ़वाल लोक सभा प्रभारी ने बताया उत्तराखण्ड में विकास की दिशा बदलने के लिए और पलायन, रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ जैसे मूलभूत समस्याओ पर ध्यान देना ही उनका चुनावी एजेंडा रहेगी जिस पर जनता ने पार्टी पर अगर भरोसा जताया तो जनभावनाओं में खरा उतरकर उत्तराखण्ड को एक नई दिशा दिलाई जाएगी।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here