वह उत्तरांचल पंजाबी महासभा संभाले और मुझे विधायकी सौंप दें: पूर्व कैबिनेट मंत्री

0
24

रिपोर्ट: राजीव चावला

LokJan Today(रुद्रपुर): पूर्व कैबिनेट मंत्री तिलकराज बेहड़ ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि रुद्रपुर बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल तोड़फोड़ की राजनीति करना जानते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी विधायक ठुकराल अभी तक छात्र जीवन वाली जिंदगी जी रहे हैं। विधायक ठुकराल को विकास की सोच रखनी चाहिए।





तिलक राज बेहड़ ने मीडिया के माध्यम से बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल को खुला चैलेंज दिया कि वह पंजाबी महासभा को संभाले और मुझे विधायकी सौंप दे। रुद्रपुर बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल को खुला चैलेंज देते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री तिलकराज बेहड़ ने कहा कि राजकुमार ठुकराल पीछे रहकर उत्तरांचल पंजाबी महासभा में गुटबाजी की राजनीति कर रहे हैं, जबकि उन्हें सामने आकर उत्तरांचल पंजाबी महासभा को संभालना चाहिए और जिस तरह से रुद्रपुर विधानसभा को विकास के मामले में नंबर-1 पर पर देखा जाता था।



आज वह विधानसभा पूरी तरह से पिछड़ गई है।विधायक आज भी छात्र संघ का जीवन जीने को मजबूर हैं। बेहड़ ने कहा कि मैं राजकुमार ठुकराल से कहना चाहता हूं कि वह उत्तरांचल पंजाबी महासभा संभाले और मुझे विधायकी सौंप दें। मैं जनता की सेवा करना चाहता हूं और क्षेत्र में विकास करना चाहता हूं।

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here