कोतवाली डालनवाला पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, वाहन चोर गिरोह का किया भांडाफोड़

0
21

संवादाता: करन सहगल

देहरादून: देहरादून में दिन प्रतिदिन चोरी की वारदातें बढ़ती ही जा रही है। वही पुलिस द्वारा इन चोरों पर लगातार धड़पकड़ जारी है।

वहीं शिकायतकर्ता हर्षित कुमार गुप्ता ने चौकी नालापानी में सूचना दर्ज कराई थी कि उनकी स्कूटी Uk 07 AM 4039 घर के बाहर से कोई चोरी करके ले गया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया,जिसमें घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे चैक किए गए। दिलाराम बाजार से घंटाघर तक के विभिन्न मार्गों के सीसीटीवी कैमरे चैक करने के पश्चात सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस टीम को घटना करने में प्रयुक्त स्कूटी UK07DH7392 के संबंध में जानकारी प्राप्त हुई। जिस पर पुलिस टीम द्वारा उक्त स्कूटी के संबंध में जानकारी प्राप्त करते हुए उक्त स्कूटी के साथ एक युवक अभिषेक को कांवली रोड से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस द्वारा आरोपी ने पूछताछ में बताया कि प्रतीक कुमार तथा हर्ष शर्मा के साथ मिलकर उन्होंने दिलाराम बाजार से स्कूटी चोरी की थी। उसके बाद पुलिस टीम द्वारा प्रतीक कुमार तथा हर्ष शर्मा को गिरफ्तार किया गया, जिनसे सख्ती से पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि उन्होंने कोतवाली शहर , पटेल नगर , रायपुर , कोतवाली कैण्ट आदि अलग-अलग क्षेत्रों से स्कूटिया चोरी की है, जिन्हें उनके द्वारा अलग-अलग स्थानों पर छुपा के रखा गया है। पुलिस टीम द्वारा आरोपियों की निशानदेही पर अलग अलग स्थानों से चोरी की पांच स्कूटीयां बरामद की गयी।

आरोपियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक दिनेश कुमार, चौकी प्रभारी नालापानी, कांस्टेबल गजेंद्र, कांस्टेबल जसवंत, कांस्टेबल नितिन मौजूद थे।