Video: आखिर कब तक ऐसे ही खुलेआम महिलाओं के साथ होती रहेगी छेड़खानी…!

0
26

श्रीनगर (गढ़वाल): आज भी हमारे समाज मे महिलाएं खुद को सुरक्षित नहीं समझती है। क्योंकि आज भी कुछ ऐसे लोग हैं जो अपनी गंदी मानसिकता दिखा ही देते हैं।

कुछ ऐसा ही हुआ उत्तराखंड के श्रीनगर में। जहां  गुरुद्वारा रॉड में आये दिन छेड़खानी की घटना कम होने का नाम नही ले रही है । 1 माह पूर्व सुबह मॉर्निंग वॉक में निकली लड़की के साथ छेड़खानी की घटना के बाद अब एक नाबालिक लड़की से छेड़खानी की घटना सामने आई है, लेकिन नाबालिक से छेड़खानी की घटना को 3 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक आरोपी को नही खोज पाई है।

दरहसल 3 दिन पहले दोपहर लगभग 3 बजे एक युवक ने गुरुद्वारा रोड पर एक नाबालिक लड़की से छेड़खानी कर वहां से फरार हो गया था, जिसका वीडियो बगल के मकान में लगे cctv कैमरे में कैद हो गया। cctv फुटेज के माध्यम से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन 3 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नही आया है।

आपको बता दे की गुरुद्वारा रोड में इससे पहले भी कई बार छेड़खानी की घटना हो चुकी है । लगातार हो रही महिलाओं , लड़कियों व अब नाबालिक से हुई छेड़खानी की घटना से स्थानीय लोगो मे आक्रोश दिखाई दे रहा है। स्थानीय लोगो की माने तो पुलिस को घटना की सूचना कई बार पुलिस को दी गयी लेकिन पुलिस अभी तक किसी भी आरोपी को पकड़ने में असमर्थ रही है ।

वही पूरे मामले पर श्रीनगर कोतवाल नरेंद्र बिष्ट का कहना था कि उनके पास पीड़ित की ओर से कोई लिखित शिकायत नही मिली है। आरोपी युवक ने मुह में मास्क लगाया हुआ था जिस वजह से आरोपी की पहचान करने में दिक्कत हो रही है। फिर भी तफ्तीश की जा रही है ।

 

Leave a reply

Please enter your comment!
Please enter your name here